News

फैमिली संग शेवरॉन में बिताएं यादगार पल, म्यूजिक के साथ लें मजेदार डिश का जायका

नई दिल्ली, 13 दिसंबर 2020

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के ग्रीन ग्वाल पहाड़ी एरिया में शेवरॉन लाउंज शुरू हुआ है, जहां आप पूरे एहतियात के साथ परिवार और दोस्तों के साथ लंच और डिनर का लुत्फ उठा सकते हैं.

कोरोना वायरस ने हम इंसानों के लाइफस्टाइल को पूरी तरह बदलकर रख दिया है. पहले लोग अक्सर वीकेंड या खास मौकों पर परिवार या दोस्तों के साथ किसी खास जगह पर लंच या डिनर का लुत्फ उठाते थे, लेकिन अब इस संकटकाल ने उन्हें घरों में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है. हालांकि लोग धीरे-धीरे घरों से बाहर निकल रहे हैं और फूड इंडस्ट्री ने भी इस चुनौती से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के ग्रीन ग्वाल पहाड़ी एरिया में शेवरॉन लाउंज शुरू हुआ है, जहां आप पूरे एहतियात के साथ परिवार और दोस्तों के साथ लंच और डिनर का लुत्फ उठा सकते हैं. शेवरॉन में आप जायकेदार डिश का तो मजा लेंगे ही, साथ ही साथ यहां का खूबसूरत नजारा भी समा बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. लाउंज में एंट्री से पहले बाहर की तरफ खास कार्यक्रम या आयोजनों के लिए भी पूरी व्यवस्था की गई है.

शेवरॉन के फाउंडर केशव भारद्वाज कहते हैं कि हमारा उद्देश्य न सिर्फ अच्छी मेजबानी करना है, बल्कि उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी हमारा कर्तव्य है. इसे ध्यान में रखते हुए हमने लाउंज के अंदर रेगुलर सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा है. गेस्ट के लिए सिटिंग अरेंजमेंट्स इस हिसाब से किए हुए हैं कि एक जगह पर भीड़ इकट्ठा होने की गुंजाइश ही नहीं है. सिटिंग अरेंजमेंट्स में 6 फीट की निश्चित दूरी का भी ध्यान रखा गया है.

 

लाउंज में इटैलियन और स्पेनिश समेत कई अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे जाएंगे. आपको यहां अर्बियन शिशटाउक, चीज़ मेल्ट टार्टटेल, ग्रिल्ड ग्योज़ा चिकन और स्पैनिश क्रीप इंडैला जैसे शानदार फूड सर्व किए जाएंगे. इतना ही नहीं, खाने का जायका लेते हुए आप खास तरह के म्यूजिक का भी आनंद ले सकेंगे. रंगबिरंगी लाइट्स और बेहतरीन ट्रैक लाउंज की शोभा बढ़ाने का काम करेंगे. दिल्ली-एनसीआर में खाने के शौकीन लोगों के लिए यह अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

यहां काम करने वाले कपिल शर्मा ने कहा कि शेफ और स्टाफ लोगों की खातिरदारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यहां उन्हें किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी. यहां हर जरूरी हिस्से में सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है. सिटिंग के लिए दो फ्लोर बनाए गए हैं. इसके अलावा एक स्मोकिंग जोन अलग से बनाया गया है, ताकि दूसरे लोगों को कोई शिकायत न हो. लोगों की खास जरूरतों को ध्यान में रखकर ही लाउंज डिजाइन किया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *